To tum aaj bhi na samaz ho

बात बात पर मेरा तुझसे लढना,
तुझे किसी और के साथ देखू तो जलना,
अगर तुम्हे बचपना लगता है,
तो तुम आज भी नासमझ हो...।।
तेरे हर मेसेज का सबसे पहले रिप्लाय देना,
'तेरी हर बात को मन लगाकर सूनना,
तू जहाँ कहे वहा तेरे साथ चलना,
तू जिससे कहे उससे मेरा रिश्ता तोडना,
अगर तुम्हे पागलपन लगता है,
तो तुम आज भी नासमझ हो...।।
मेरा हजारो लडको को मना करना,
पर तेरे इक बार पुछने पर ही मेरा हा केहना,
तेरे इश्क मे मेरा रातभर जागना,
तुझे जो पसंद है मेरा वही पेहनना,
'तेरी खातीर मेरा खुदको बदलना,
अगर तुझे नादानी लगती है,
तो तुम आज भी नासमझ हो...।।
तेरे दिल तोडने के बाद भी मेरा तुझंसे ही प्यार करना,
तेरे ठुकराने के बाद भी मेरा किसिको ना अपणाना,
इक साल बाद तेरा वापस आना,
तेरे इक सॉरी से 'तेरी सारी गलतीया माफ करना,
तेरा वही फिरसे बेरुखी दिखाना,
फिर भी मेरा सबकुछ सेह लेना,
अगर तुझे बेबसी लगती है,
तो तुम आज भी नासमझ हो...।।

                      ... आशुतोष गायकवाड

Comments

Popular Posts